दोस्त ने युवक को बुलाकर गोली मारकर उतारा मौत के घाट

लखीमपुर खीरी। शहर के मोहल्ला इमली चौराहा निवासी एक युवक को उसके ही दोस्त ने बाहर टहलने के लिए बुलाया और गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जाता है दोनों के बीच किसी बात को लेकर पहले विवाद हुआ था। घटना को अंजाम देने वाला हत्यारोपी दोस्त फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। 

सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला इमली चौराहा स्थित मंगलम गेस्ट हाउस के निकट वैभव शाह उर्फ छोटू (19) पुत्र स्वर्गीय गौतम शाह के चाचा पियूष शाह ने बताया कि वैभव शाह शनिवार की देर रात खाना खाने के बाद टहलने निकला था, जिसके बाद पड़ोस में रहने वाले सत्यम तिवारी ने उसे बुला लिया और पास जाते ही उसके पेट में गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही सभी बाहर निकले, तब तक सत्यम तिवारी वहां से भाग चुका था। गंभीर हालत में वैभव को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे लखनऊ रेफर कर दिया। हरगांव जिला सीतापुर के आसपास उसकी हालत बिगड़ी, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल सीतापुर ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
पुलिस को मृतक के परिवार की ओर से जानकारी दे दी गई है, जिसके बाद कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले पर कोतवाल अजय मिश्रा ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज का रिकॉर्ड निकलवाया जा रहा है। वहीं आरोपी की तलाश में पुलिस टीम को लगा दिया गया है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। परिवार की माने तो दोनों के बीच कुछ समय पहले आपसी विवाद हुआ था। 

error: Content is protected !!