फर्रुखाबाद : दूध व्यापारी की गोली मार कर हत्या

फर्रुखाबाद। थाना मोहम्मदाबाद क्षेत्र में रविवार की सुबह नित्यक्रिया को गए दुध व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी गई। इससे पहले हमलावरों से उसकी हाथापाई भी हुई। सूचना मिलते ही पुलिस कप्तान सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए। 

कोतवाली मोहम्मदाबाद के ग्राम गजियापुर उर्फ गाजीपुर निवासी प्रमोद कुमार पाल(40) रविवार की सुबह करीब चार बजे अपने घर से खेत में नित्यक्रिया करने के लिए गया था। उसी समय उसके चीखने की आवाज सुनाई पड़ी। शोर सुनकर परिवार और ग्रामीण चीखने वाली दिशा में भागे। थोड़ी देर ही जब वह गोली चलने की आवाज आयी तो ग्रामीण डर के कारण गांव की तरफ भाग गए। कुछ देर बाद जब परिवार व ग्रामीण दोबारा खेत की ओर पहुंचे तो देखा कि प्रमोद का शव पड़ा हुआ है। 

चचेरे भाई शैलेश की सूचना पर कार्यवाहक कोतवाल अमित शर्मा एसपी डॉ.अनिल कुमार मिश्रा, सीओ मोहम्मदाबाद और फॉरें​सिक टीम पहुंची। फॉरेंसिक टीम ने नमूने लिए और कुत्ते ने मृतक को सूंघकर गांव तक चक्कर लगाया, फिर वापस आ गया। 

चचेरे भाई का कहना है कि प्रमोद और विनोद दो भाई है। वह लोग दुध का व्यापार करते हैं। भाई विनोद परिवार के साथ नये मकान में रहते थे जबकि 15 साल पहले पत्नी के छोड़े जाने के बाद से वह अकेला ही पुराने मकान में रहता था। प्रमोद के दिल के करीब गोली मारी है, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी है। उसकी गांव में किसी से भी कोई रंजिश नहीं थी। 

डॉ. पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रमोद के हत्यारों का पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है, जल्द ही हत्यारों को पकड़ लिया जायेगा। 

error: Content is protected !!