UP News : दुकानदार को गोली मारने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

वाराणसी (हि.स.)। नदेसर क्षेत्र में चाय दुकानदार को गोली मारने के मामले में कैंट थाना पुलिस ने 15 घंटे के भीतर तीन बदमाशों को दबोच लिया। बदमाशों के पास से घटना में प्रयुक्त 32 बोर पिस्टल व एक जिंदा कारतूस, एक  खोखा भी बरामद किया है। 

कैंट थाना प्रभारी ने सोमवार को बताया कि नदेसर में बीते रविवार को नशे में धुत तीन युवकों ने चाय दुकानदार अशोक कमार गुप्ता को गोली मार दी थी। इस मामले में डीआईजी अमित पाठक के निर्देश पर कैंट क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में दो टीमों को लगाया गया था। सर्विलांस की टीम बदमाशों की तलाश में जुटी हुई थी।
सोमवार को पुलिस और सर्विलांस सेल ने लकड़मंडी चौकाघाट से घटना में शामिल तीन आरोपित अशोक बिहार कॉलोनी निवासी शाजिद खां उर्फ बब्लू, लच्छीपुरा निवासी शाहिद खां और महादेव नगर कॉलोनी सारंग ताला निवासी सुखविंदर सिंह उर्फ अमन को गिरफ्तार किया है। 
पुलिस के मुताबिक, नदेसर निवासी 50 वर्षीय अशोक कुमार गुप्ता की मंदिर के पास चाय की दुकान है। रविवार की दोपहर को अशोक अपनी चाय की दुकान पर था। तभी दुकान पर कार सवार शाहिद और उसका साला बबलू पहुंचे। थोड़ी देर में सुखविंदर उर्फ अमन वहां पहंचा और तीनों शराब पीने लगे। इसी बीच किसी बात को लेकर हुए विवाद में गोली चली, जिसमें चाय दुकानदार घायल हो गया। दुकानदार के भतीजे की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। उनकी गिरफ्तारी के बाद जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। 

error: Content is protected !!