UP News : दो दिन पहले छुट्टी पर घर आये सैनिक का शव मिला, हत्या का आरोप

-सेना की जीआरईएफ विंग में थी तैनाती 

कौशाम्बी (हि.स.)। चरवा थाना क्षेत्र के शेखपुर रसूलपुर गांव में सोमवार को सेना में तैनात सैनिक का शव उसके घर के बाहर मिला। शरीर पर गंभीर चोटों के निशान मिले हैं। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
चरवा थाना क्षेत्र के शेखपुर रसूलपुर गांव में रहने वाले बचई लाल का छोटा बेटा सोहन लाल असम प्रान्त के अरुणाचल में भारतीय सेना के जीआरईएफ विंग में बतौर सैनिक तैनात था। परिजनों ने बताया कि सोहन लाल दो दिन पहले छुट्टी लेकर घर आया था। सोमवार की सुबह सैनिक का शव घर के बाहर चारपाई पर मिला। 
सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की। शरीर के कई हिस्सों में चोटें मिली है। इस घटना को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सैनिक की पीट-पीटकर हत्या की गई है। इस घटना को बवाल और हंगामे की आशंका में अधिकारियों ने गांव में भारी फोर्स को तैनात कर दिया है। 
दस साल से अलग थी पत्नी और बच्चेसैनिक सोहन लाल की शादी 14 साल पहले पिपरी थाना क्षेत्र के मखऊपुर गांव में रहने वाले सोहन लाल यादव की बेटी सविता से हुई थी। शराब पीने की लत के चलते पिछले दस सालों से पत्नी सविता यादव अपने बेटे सोमेश यादव और बेटी सिखा यादव को लेकर मायके में रहती है। मामला परिवार न्यायालय में होने के चलते सविता पति से गुजरा भत्ता लेकर बच्चों की परवरिश करती है। 
पुलिस को अहम सुराग मिले पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन ने बताया कि घटनास्थल की जांच के बाद पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। ससुर ने दामाद की हत्या का आरोप लगाते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने सबूतों के आधार पर संदेह के घेरे में आये लोगों की तलाश शुरू कर दी हैं। जल्द की वह सोहन हत्याकांड का खुलासा करने में कामयाब होंगे। 

error: Content is protected !!