UP News : जीरो टॉलरेंस का दावा करने वाली योगी सरकार आखिर क्यों मणिलाल पाटीदार पर मेहरबान : अजय लल्लू

-तुरंत गिरफ्तार कर हत्या और भ्रष्टाचार की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने की मांग

लखनऊ (हि.स.)। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने इलाहाबाद हाई कोर्ट द्वारा महोबा के निलम्बित पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार की एफआईआर रद्द करने और गिरफ्तारी पर रोक की याचिका खारिज करने का स्वागत करते हुए कहा कि यह बात समझ से परे है कि योगी सरकार इस भ्रष्ट अफसर को बचाने की कोशिशें क्यों कर रही है। 
उन्होंने मंगलवार को सरकार से मांग की कि अदालत से याचिका रद्द हो जाने के बाद इस पुलिस अधिकारी को तुरन्त गिरफ्तार किया जाए। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आखिर किसके इशारे पर योगी सरकार इस पुलिस अधिकारी पर मेहरबानी दिखा रही है। अपराध और अपराधियों पर जीरो टॉलरेंस का दावा करने वाली सरकार आखिर क्यों दागदार पुलिस पर मेहरबान है। सरकार बताए कि खनन के अवैध कारोबार में उनके मंत्रिमंडल के कौन कौन मंत्री लिप्त हैं जिनके संरक्षण के चलते आज तक दागी पुलिस अफसर को बचाया जा रहा है।
अजय कुमार लल्लू ने कहा कि अब जब इलाहाबाद हाई कोर्ट ने मणि लाल पाटीदार की याचिका खारिज कर दी है तो सरकार को उन्हें तुरंत गिरफ्तार करके हत्या और भ्रष्टाचार की दफाओं के तहत मुकदमा दर्ज करना चाहिए। उन्होंने कहा कि खनन विभाग भ्रष्टाचार का अड्डा है, जिसमे ऊपर से लेकर नीचे तक विभागीय और पुलिस का अमला शामिल रहता है। इस काकस को तोड़ना और खनिज सम्पदा को बचान सरकार का कर्तव्य है। लेकिन, योगी सरकार इसे लूट का अड्डा बनाये हुए है। उन्होंने कहा कि मणि लाल पाटीदार उत्तर प्रदेश के भ्रष्ट पुलिस तंत्र का एक और घिनौना चेहरा है। 

error: Content is protected !!