सड़क दुघर्टना में मौत होने पर ग्रामीणों ने थाने के सामने शव रखकर किया हंगामा

हमीरपुर। मुस्करा कस्बे में सड़क दुघर्टना में एक व्यक्ति की मौत से ग्रामीण भड़क गये। ग्रामीणों के साथ परिजनों ने मंगलवार को दोपहर बाद थाने के सामने शव रखकर हमीरपुर-राठ मार्ग पर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने किसी तरह मामला शांत कराकर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा। परिजनों ने थाने में भी हंगामा किया। 
मुस्करा कस्बे के छह थोक मुहाल निवासी सावित्री ने बताया कि उसके पति भूरा श्रीवास (48) को तीन दिन पहले राठ रोड पर एक लोडर ने रौंद डाला था। उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल ले जाया गया था, जहां डाक्टरों ने कानपुर के लिये रेफर कर दिया था। दो दिन पहले उसे नाजुक हालत में पीजीआई लखनऊ में भर्ती कराया गया था, जहां आज उसकी मौत हो गयी। पीड़ित परिजनों ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में न तो कोई कार्यवाही की और न ही आरोपित लोडर चालक को गिरफ्तार किया। 
परिजनों ने शव मुस्करा कस्बा लाकर थाने के सामने सड़क पर रखकर हंगामा किया। थाने में हंगामा होते देख थानाध्यक्ष ने किसी तरह मामला शांत कराया। 

मुस्करा थानाध्यक्ष बांके बिहारी सिंह ने बताया कि इस मामले में लोडर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपित गिरफ्तार होगा। मृतक पांच पुत्रियों का पिता था, जिसमें एक बड़ी पुत्री की शादी हो चुकी है। पीड़ित परिवार बेहद गरीब भी है।

error: Content is protected !!