भदोही हादसाः अस्पताल में भर्ती लोगों से मिले मंत्री अनिल राजभर व दयाशंकर मिश्र, ढाढ़स

वाराणसी(हि.स.)। भदोही में दुर्गा पूजा पंडाल में हुए अग्निकांड में गम्भीर रूप से झुलसे लोगों को वाराणसी के अलग-अलग अस्पतालों में बेहतर इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। सोमवार को मंडलीय शिवप्रसाद गुप्त और बीएचयू अस्पताल में भर्ती मरीजों को देखने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर, राज्यमंत्री डाॅ दयाशंकर मिश्र ’दयालु’ जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा के साथ पहुंचे। बीएचयू ट्रामा सेंटर में झुलसे और उनके परिजनों से बातकर मंत्री ने ढाढ़स देकर बेहतर इलाज का भरोसा दिया।

मंडलीय अस्पताल के बर्न वार्ड में भर्ती घायलों से मंत्री अनिल राजभर, राज्यमंत्री डॉ दयाशंकर मिश्रा ’दयालु ’ और जिलाधिकारी कौशलराज शर्मा भी मिले। मंत्रियों ने घायलों और उनके परिजनों से बेहतर उपचार के लिए हर संभव मदद शासन की ओर से किए जाने की बात कही। वहीं ,घायलों के तीमारदारों से बातचीत करने के साथ ही उनको मदद के लिए हर प्रकार की सहायता का आश्वासन भी दिया। घायलों को देखने अस्पताल में उनके परिजन भी पहुंचते रहे।

भदोही जिले के नरथुआं में रविवार रात नौ बजे के करीब दुर्गा पंडाल में आरती के दौरान आग लग गई। घटना के वक्त पंडाल में 150 से ज्यादा लोग मौजूद थे। हादसे में 64 लोग झुलस गए। हादसे में अब तक तीन बच्चों समेत पांच की मौत हो चुकी है। रविवार रात में ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने अधिकारियों को तुरंत राहत पहुंचाने और घायलों के बेहतर इलाज के आदेश दिए थे। मुख्यमंत्री के निर्देश पर सोमवार को राज्यमंत्रियों के साथ स्थानीय जनप्रतिनिधि भी अस्पताल में पहुंच कर भर्ती लोगों से मिले और इलाज के बारे में जानकारी ली।

श्रीधर

error: Content is protected !!