बारिश के पानी से लबालब हुए शहर ने खोल दी स्मार्ट सिटी की पोल

– जिले का अधिकतम तापमान 21 डिग्री और न्यूनतम तापमान 15 डिग्री तक पहुंचा

मुरादाबाद (हि.स.)। जनपद में सोमवार दोपहर तक हुई बारिश से शहर का मौसम फिर से ठंडा हो गया। रुक-रुक कर हुई बारिश ने महानगर के स्मार्ट सिटी दावे की फिर एक बार पोल खोलकर रख दी है।

जनपद में पिछले तीन दिनों से बादल छाए हुए थे और सोमवार सुबह 10 बजे लगभग तेज बारिश हुई। आधा घंटा हुई बारिश से जहां मुरादाबाद का मौसम ठंडा हो गया। महानगर की एमडीए की रामगंगा विहार, दीनदयाल नगर, आशियाना आदि कॉलोनियों में बारिश के पानी से सड़कें लबालब भर गई और कुछ लोगों के घरों में भी पानी घुस गया। एमडीए की कॉलोनियों में वर्तमान में सीवर लाइन डालने का काम चल रहा है, जिसके कारण इस बारिश से बहुत सी सड़कें कीचड़ से पट गई और कई जहां सड़क धस भी गई। इसके बाद सुबह 11 से लेकर दो बजे के बीच रुक-रुक कर कई बार बूंदाबांदी हुई। रविवार तक मुरादाबाद का अधिकतम तापमान 25 डिग्री और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री था। वहीं, दोपहर तक जिले का अधिकतम तापमान 21 डिग्री और न्यूनतम तापमान 15 डिग्री तक पहुंच गया।

राजकीय इंटर कॉलेज में मौसम प्रयोगशाला के प्रभारी निसार अहमद ने बताया कि सोमवार को जिले में 90 मिलीमीटर वर्षा दर्ज की गई। आज दिन भर 10 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चली। अभी पूरे सप्ताह भर में तीन-चार दिन बारिश होने के आसार हैं।

निमित जायसवाल

error: Content is protected !!