बलिया : पत्रकार रतन सिंह के परिजनों को एक करोड़ रुपए व सरकारी नौकरी की मांग

– पत्रकार संगठन ने मंडलायुक्त को सौंपा पांच सूत्री ज्ञापन
बलिया। पत्रकार रतन सिंह की गोली मारकर हुई हत्या से आक्रोशित जिला मुख्यालय के पत्रकार बुधवार को मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत से मिले। पत्रकारों ने उन्हें मृत पत्रकार के परिजनों को एक करोड़ रुपए की सरकारी सहायता व पत्नी को सरकारी नौकरी समेत पांच सूत्री ज्ञापन सौंपा।
बलिया श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष अनूप कुमार हेमकर की अगुवाई में मंडलायुक्त विजय विश्वास पंत से मिले प्रतिनिधिमंडल ने पत्रकार रतन सिंह की निर्मम हत्या पर गहरा रोष प्रकट करते हुए मृतक के परिजनों को एक करोड़ रुपए के सरकारी सहायता व मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी देने, दस नामजद में से शेष चार आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी व मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की।
मंडलायुक्त ने इस हत्याकांड की निष्पक्ष जांच व शेष चार अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा दिलाया। मंडलायुक्त ने पत्रकारों से कहा कि मृतक पत्रकार की पत्नी को तत्काल संविदा के आधार पर नौकरी दे दी जायेगी। बतौर अनूप कुमार हेमकर, उन्होंने यह भी कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच के लिए पुलिस उप महानिरीक्षक व पुलिस अधीक्षक से वार्ता करेंगे। कमिश्नर ने एक करोड़ रुपए की सहायता के लिए ज्ञापन को प्रदेश शासन को भेजने का भी भरोसा दिया।
इस मौके पर जिला महामंत्री राजेश ओझा, करुणासिंधू सिंह, अजय भारती, मुकेश मिश्र, संजय तिवारी , आलोक रंजन, राजू दूबे, राजीव प्रसाद, नवनीत मिश्र, पप्पू पांडेय, धनन्जय तिवारी, सुनील सेन, राणा प्रताप सिंह, केके पांडेय व नवल जी आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!