तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र के बहाने बीमार महिला से किया दुष्कर्म

जालौन (हि.स.)। जालौन कस्बे में बीमार महिला को तंत्र-मंत्र के बहाने ठीक करने बहाने एक तांत्रिक ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। दवा खिलाने के नाम पर बीमार महिला को बेहोश कर तांत्रिक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। होश में आने पर महिला ने अपने पति को आपबीती सुनाई। बीमार महिला के पति ने रविवार की रात इस मामले में तांत्रिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

जालौन कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली महिला ने अपने पति के जरिए थाने में तहरीर दी। इसमें बताया कि वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थी। इसी दौरान कैलिया थाना क्षेत्र के बरहल गांव निवासी तांत्रिक रामकांत उनके संपर्क में आए और उसने कहा कि वह उसे ठीक कर देगा। इसके लिए कुछ तांत्रिक क्रिया करनी होगी। शनिवार को तांत्रिक उनके घर आया जब उसके पति घर से बाहर थे। घर पर आकर वह तांत्रिक क्रिया करने का बहाना करने लगा। वह झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। जब विरोध किया तो उसने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद तांत्रिक ने किसी से कुछ न बताने के लिए भी धमकाया था। पति जब घर पहुंचा तो पीड़ित महिला ने अपनी आपबीती बतायी। इस मामले में रविवार की रात्रि को पीड़ित दम्पति ने थाने में तहरीर दी है।

क्षेत्राधिकारी उमेश पांडेय ने सोमवार को बताया कि तांत्रिक द्वारा बीमारी ठीक करने के नाम पर एक महिला से दुष्कर्म का आरोप लगा है। पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। महिला को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए भेजकर आरोपित तांत्रिक की तलाश में शुरू कर दी है।

विशाल/दीपक/मोहित

error: Content is protected !!