छात्रा प्रिया की मौत को सुलझाने में ली जाएगी फोरेंसिक एक्सपर्ट की राय

लखनऊ (हि.स.)। बीकेटी थाना क्षेत्र स्थित एसआर स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा आठवीं की छात्रा प्रिया राठौर की मौत की गुत्थी को सुलझाने के लिए कमिश्नरेट पुलिस ने फोरेंसिंक एक्सपर्ट की राय मांगी है। साथ ही साथ पुलिस घटना को समझने के लिए टीम के साथ दोबारा सीन रिक्रिएशन कर सकती है।

मूलरूप से जालौन जनपद के रहने वाले जसराम राठौर की बेटी प्रिया आठवीं की छात्रा थी। वह स्कूल के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई कर रही थी। 20 जनवरी की रात स्कूल के हॉस्टल में संदिग्ध हालात में प्रिया की लाश मिली थीं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ लिखा था कि छात्रा को जो चोटें लगी हैं, वह सामान्य तरीके से गिरकर नहीं आ सकती। सूत्रों से पता चला है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रीढ़,पैर की हड्डी टूटने के साथ शरीर में चोटों के निशान मिले हैं। मौत का कारण शॉक एंड हैमरेज है। इसके बाद स्कूल प्रशास ने कहा कि गिरने से उसकी मौत हुई है। जबकि पिता के पूछने पर छात्रों के दोस्तों ने कुछ और ही बताया था।

पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। लेकिन इस केस को लेकर वह खुद उलझ चुकी है। अब पुलिस ने फोरेंसिक एक्सपर्ट से राय मांगी है, ताकि पीड़ित परिवार को न्याय मिल सकें।

इस मामले में डीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आब्दी ने बताया कि इस केस के खुलासे के लिए फोरेंसिक एक्सपर्ट से राय मांगी है। रिपोर्ट के आधार पर जांच आगे बढ़ाई जाएगी। इसके अलावा एक या दो दिन में फोरेंसिक एक्सपर्ट के साथ क्राइम सीन दो दोहराया जाएगा।

दीपक

error: Content is protected !!