राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह : जन जागरूकता अभियान में महिलाओं ने निकाली स्कूटी रैली

– सहभागी महिलाओं को प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया

वाराणसी (हि.स.)। “राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह” में चल रहे जागरूकता अभियान में मंगलवार को महिलाओं ने पूरे उत्साह से स्कूटी रैली निकाली। सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने और यातायात नियमों के पालन का संदेश देने के लिए पुलिस लाइन से निकली रैली को संभागीय परिवहन अधिकारी ने रवाना किया।

रैली में नव सृजन फाउंडेशन की अध्यक्ष प्रीति जायसवाल और यात्री कर अधिकारी सहित महिलाओं ने पूरे उत्साह से भागीदारी की। रैली पुलिस लाइन से होते हुए जिलाधिकारी के कार्यालय कचहरी होते हुए वापस पुलिस लाइन आकर समाप्त हुई। यात्रा में शामिल महिलाओं को संभागीय परिवहन अधिकारी कार्यालय की ओर से सहभागिता के लिए प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

पांच जनवरी से चार फरवरी तक चलने वाले “राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह” में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती पर जिले में जगह-जगह विशाल मानव श्रृंखला बनाकर सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए लोगों को संदेश दिया गया। वाहन चलाते समय नियमों के पालन करने की सभी से अपेक्षा की जा रही है। पांच जनवरी को जिले में राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह का उद्घाटन जिलाधिकारी एस राजलिंगम और जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या ने किया था।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर

error: Content is protected !!