चेतन चौहान पंचतत्व में विलीन

– सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड मंत्री के पुत्र विनायक ने दी उनकी चिता को मुखाग्नि

– उनके सम्मान में जनपद हापुड़ और अमरोहा में सोमवार को झुका रहा राष्ट्रीय ध्वज 


हापुड़। पूर्व क्रिकेटर और उत्तर प्रदेश के सैनिक कल्याण और  होमगार्ड मंत्री चेतन चाैहान सोमवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। आज अपराह्न यहां ब्रजघाट पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनके पुत्र ने उनके पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी। इस अवसर पर उनके सम्मान में जनपद हापुड़ और अमरोहा में राष्ट्रीय ध्वज झुका दिए गए थे।
दोपहर बाद चेतन चौहान का पार्थिव शरीर ब्रजघाट पहुंचा। उनका पार्थिव शरीर ब्रजघाट पर पहुंचने के बाद कुछ समय के लिए लोगों के अंतिम दर्शानार्थ रखा गया। कोरोना संक्रमण के कारण उनका अंतिम दर्शन करने का अवसर केवल उनके परिजन और अति घनिष्ठ लोगों को ही दिया गया। इसके बाद उनके पुत्र विनायक ने उनकी चिता को मुखाग्नि दी। यहां पुलिसकर्मियों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया। साथ ही जनपद हापुड़ और अमरोहा में राष्ट्रीय ध्वज झुका दिए गए।प्रदेश के सैनिक कल्याण एवं होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान जुलाई माह में कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके बाद कुछ दिनों पूर्व उनके गुर्दों में समस्या आ गई थी जिसका उपचार चल रहा था। समस्या बढ़ने पर उन्हें लखनऊ के संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें गुरुग्राम के मेंदाता अस्पताल ले जाया गया था। वहां उपचार के दौरान उनके गुर्दों ने काम करना बंद कर दिया और रविवार को उनका निधन हो गया था। इससे प्रदेश ही नहीं देश और दुनिया के क्रिकेट प्रेमियों और राजनीतिक हलकों में शोक की लहर फैल गयी थी। 
 इस अवसर पर हापुड़ के विधायक विजयपाल आढ़ती, गढ़मुक्तेश्वर के विधायक कमल सिंह, भाजपा जिला अध्यक्ष उमेश राणा और जिला कार्यकारिणी के अधिकतर सदस्य तथा जनपद के सभी बड़े अधिकारी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!