कासगंज: छात्रा की मौत के मामले में पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी कैमरे

                    

कासगंज(हि.स.)। शहर के मोहल्ला कोट बाल्मीकि बस्ती में सहपाठी के घर में हुई छात्रा की मौत का मामला गहराता जा रहा है। पीड़ित परिजन ने 04 को नामजद करते हुए तहरीर दी है। बस्ती के कई घरों में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालने में जुट गई है। जिस राइफल से गोली चली उसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। अभी तक कोई भी आरोपित पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है।

कक्षा नौ छात्रा के गोली लगने से उसकी संदिग्ध मौत हुई। शव उसकी सहेली के घर में मिला। इस मामले को लेकर एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद के निर्देश पर पुलिस सक्रिय हो गई। बाल्मीकि बस्ती में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। कुछ तथ्य पुलिस के हाथ भी लगे हैं। पुलिस ने इन तथ्यों को गोपनीय रखा है। छात्रा के पिता संदीप कुमार ने मृतका की तीन सहेलियों एवं सहेली के पिता के विरुद्ध तहरीर देकर हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने रायफल भी बरामद कर ली है। जिसकी गोली छात्रा को लगी थी। एसपी ने बताया है कि मामले की संदिग्धता को देखते हुए एसओजी समेत कई टीमें गठित की है। जो अलग-अलग क्षेत्रों में कार्य कर रही है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मोर्चरी पर रही नेताओं की भीड़

छात्रा की मौत की खबर मिलते ही सोशल मीडिया पर नेता एवं सामाजिक कार्यकर्ता सक्रिय हो गए। उन्होंने प्रिया राजपूत को न्याय देने की मांग उठाई है। इसके अलावा भाजपा, कांग्रेस, सपा, बसपा सहित विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता शुक्रवार को सुबह से ही पोस्टमार्टम गृह पर पहुंच गए। छात्रा का पोस्टमार्टम कराया गया है। इसके बाद पिता एवं ताऊ क्षेत्रीय विधायक देवेंद्र राजपूत के साथ डीएम से मिले हैं। आरोपितों की गिरफ्तारी एवं अन्य मांगों के प्रति डीएम हर्षिता माथुर ने उन्हें आशान्वित किया है। तब दोपहर बाद शव पोस्टमार्टम गृह से उठाया गया है।

error: Content is protected !!