एयरपोर्ट पर साथ नजर आए सिद्धांत और नव्या, वीडियो वायरल

पिछले कई दिनों से मेगा हीरो अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के ”गली बॉय” फेम एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी को डेट करने की चर्चा चल रही है। इसी तरह हाल ही में इन दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें दोनों एयरपोर्ट पर साथ नजर आ रहे हैं। नव्या और सिद्धांत चतुर्वेदी दोनों गोवा से छुट्टियां मना कर लौटे हैं।। इस दौरान दोनों व्हाइट कैजुअल आउटफिट में नजर आए।

वायरल वीडियो में नव्या सफेद टॉप और काली पैंट में नजर आ रही हैं जबकि सिद्धांत सफेद टी-शर्ट के साथ मैचिंग पैंट और टोपी में नजर आ रहे हैं। उन्होंने मास्क भी पहना था। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते वक्त दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे।

सिद्धांत चतुर्वेदी और नव्या नवेली नंदा के डेटिंग की अफवाहें एक दूसरे के इंस्टाग्राम पोस्ट पर उनके कमेंट के बाद शुरू हुईं। दोनों को करण जौहर की 50वीं बर्थडे पार्टी में साथ में डांस करते भी देखा गया था। पिछले साल दिसंबर में दोनों को फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा की बर्थडे पार्टी से एक साथ निकलते देखा गया था। यह पहली बार था, जब उन्हें सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया था।

नव्या एक उद्यमी हैं, जो अमिताभ बच्चन की पोती और श्वेता बच्चन की बेटी हैं। सिद्धांत ने ”गली बॉय”, ”गहराइयां”, ”बंटी और बबली 2” और ”फोन भूत” जैसी फिल्मों में काम किया है। इस बीच, फोन भूत के प्रमोशन के दौरान सिद्धांत से नव्या को डेट करने की अफवाहों के बारे में पूछा गया। सिद्धांत ने कहा, काश ये सच होता।

लोकेश चंद्रा/दधिबल

error: Content is protected !!