आशीष विद्यार्थी ने किया खुलासा, पहली पत्नी से तलाक पर कैसा था बेटे का रिएक्शन

अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने 57 साल की उम्र में दूसरी बार शादी की। इनकी शादी की खूब चर्चा हो रही है। आशीष ने रूपाली बरुआ से दूसरी बार शादी की है। उनकी पहली पत्नी का नाम राजोशी उर्फ पीलू है और उनका 22 साल का बेटा भी है, जिसका नाम अर्थ है। आशीष ने पिछले साल अपनी पहली पत्नी को तलाक देने के बाद फिर से शादी करने के फैसले पर अपने बेटे और पहली पत्नी की प्रतिक्रिया के बारे में खुलासा किया है।

आशीष ने बताया कि तलाक से पहले उनकी पहली पत्नी पीलू से काफी गहरी चर्चा हुई थी, इस बारे में उन्होंने आपस में खूब बात की और सुलह कराने की कोशिश की। हालांकि, उसके बाद भी स्थिति नहीं बदली। इसलिए उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया। दोनों एक बच्चे के माता-पिता थे, इसलिए तलाक रातोंरात तय नहीं हुआ था। आशीष ने कहा, “मैं कभी भी पीलू से नफ़रत नहीं करूँगा और न ही उसके बारे में बुरा सोचूँगा। क्योंकि, वह न केवल मेरे बेटे की मां है, बल्कि मेरी बहुत अच्छी दोस्त भी है, इसलिए हमारी दोस्ती जीवन भर चलेगी।”

तलाक के बाद आशीष अकेले नहीं रहना चाहते थे, इसलिए जब उन्होंने दोबारा शादी करने का फैसला किया तो उन्होंने इस बारे में अपनी पहली पत्नी को बताया। पीलू ने इसका जवाब देते हुए कहा, ”जिंदगी को लेकर मेरा नजरिया तुमसे अलग है।” इस बीच जब हमने तलाक लेने का फैसला किया तो बेटा खुश था। आशीष ने कहा कि उनका मानना है कि साथ रहने और एक-दूसरे को परेशान करने या समस्याओं को हल करने से बेहतर है कि अलग हो जाएं।

लोकेश चंद्रा/दधिबल

error: Content is protected !!