फिल्म ”जरा हटके जरा बचके” की कमाई में हुआ जबर्दस्त इजाफा

विक्की कौशल और सारा अली खान की ”जरा हटके जरा बचके” बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म शुक्रवार 2 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ रुपये कमाए, क्योंकि इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की वीकेंड कमाई में इजाफा हुआ है।

”जरा हटके जरा बचके” में विक्की कौशल और सारा अली खान पहली बार बड़े पर्दे पर नजर आए हैं । दोनों के बीच की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है, ऐसे में फिल्म देखने के लिए दर्शकों का तांता लगा हुआ है। ”जरा हटके जरा बचके” ने पहले दिन 5.49 करोड़ रुपये की कमाई की। वीकेंड में कमाई में इजाफा देखने को मिला है। शनिवार को फिल्म ने 7.25 करोड़ रुपये बटोरे। अब रविवार के आंकड़े भी सामने आए हैं।

”सैकनिल्क” की शुरुआती ट्रेड रिपोर्ट के मुताबिक, ”जरा हटके जरा बचके” ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार को 9 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म की ओपनिंग वीकेंड की कमाई अब 21.69 करोड़ रुपये हो गई है। महज 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म तीन दिनों में 21 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर औसत कमाई कर सकती है।

लोकेश चंद्रा/दधिबल

error: Content is protected !!