आगरा : ट्रक की चपेट में आने से कार चालक समेत चार की मौत

-हादसे में दुल्हा समेत सात लोग घायल, मुख्यमंत्री ने जताया दुख

-दुर्घटना में मारे गए सभी लगे राजस्थान के रहने वाले हैं

आगरा (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में शनिवार को एक मार्ग दुर्घटना में कार चालक समेत चार बारातियों की जान चली गई। दुल्हा समेत सात लोग घायल हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। दुल्हे की हालत नाजुक बनी हुई है। इधर घटना की जानकारी पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। जिले के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य के निर्देश दिए हैं।

पुलिस के मुताबिक, यह दुर्घटना फतेहपुर के सीकरी स्थित आगरा-जयपुर हाइवे पर हुआ। यहां पर बारातियों से भरी कार राजस्थान से बिहार जा रही थी। कार ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार सवार पैमाराम, उनकी पुत्री तारादेवी और कार चालक प्रवीण कुमार की मौत होने की खबर है। जबकि दूल्हा नैनाराम समेत सात लोग घायल हैं। यह सभी राजस्थान के जिला रामसमंद के गांव सरोड के रहने वाले थे। नैनाराम की शादी समारोह में बिहार के पटना में शामिल होने के लिए बाराती कार से जा रहे थे। कार में दूल्हा समेत 13 लोग सवार थे।

पुलिस की प्राथमिक जांच में यह पता चला है कि ट्रक चालक की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ है। चालक ने ट्रक को ओवरटेक करते हुए अचानक कट मारा, जिससे बराबर में चल रही कार उसकी चपेट में आ गई और यह हादसा हो गया।

दीपक

error: Content is protected !!