बिस्क फार्म ने ऋतिक रोशन को बनाया गुगली बिस्कुट का ब्रांड एंबेसडर

कोलकाता(हि.स.)। भारत के प्रमुख बिस्कुट और बेकरी ब्रांड्स में से एक साज फूड के बिस्क फार्म ने बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को बिस्कुट की अपनी गुगली रेंज के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाया है।

मीठे और नमकीन के सेगमेंट में गुगली बिस्कुट कैटेगरी डिसरप्टर है क्योंकि इसमें मीठे और नमक के स्वाद का सही मिश्रण है। यह अनूठे जायके और कई प्रकार के मिश्रणों में उपलब्ध है। अपने स्वाद की वजह से ही यह बिस्कुट लोगों का पसंदीदा बन गया है। साज फूड, ऋतिक रोशन के नए अभियान के साथ गुगली ब्रांड को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने और उपभोक्ताओं को इसके अनूठे स्वाद को आजमाने के लिए प्रोत्साहित करता है। बिस्क फार्म गुगली जिसका ब्रांड स्लोगन “टेस्ट विथ ए ट्विस्ट” है, उसने ऋतिक के प्रतिष्ठित डांस मूव्स को लेकर अपना पहला टीवीसी तैयार किया है। गुगली ट्विस्टर अभियान के रूप में नामांकित टीवीसी में दिखाया गया है कि ऋतिक रोशन एकदम नए ”गूगली ट्विस्टर मूव” का आविष्कार कर रहे हैं।

साज फूड के कार्यकारी अध्यक्ष अर्पण पॉल ने कहा कि बिस्क फार्म में नवीनता लाना हमारे डीएनए में है और हम मानते हैं कि आर एंड डी और प्रोडक्ट डेवलपमेंट पर ध्यान देना ही सफलता के प्रमुख तत्वों में से एक है। जब हमने बिस्कुट की अपनी गुगली रेंज लॉन्च की थी तब हमें कैटेगरी डिसरप्टर माना गया था। जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि उपभोक्ता इसके अनूठे स्वाद से प्रभावित हो जाते हैं। अपने नये टीवीसी के माध्यम से हम इस ब्रांड के वादे को पूरा करने के लिए डांस के भगवान ऋतिक रोशन के साथ अपने जुड़ाव से बेहद उत्साहित हैं और हमें विश्वास है कि यह नया अभियान देश भर के उपभोक्ताओं द्वारा खूब पसंद किया जाएगा।

ओम प्रकाश/गंगा

error: Content is protected !!