अज्ञात कारणों से आग लगने से व्यापारी की मौत, दुकान जलकर राख

औरैया(हि. स.)। जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार की देर रात एक जूते चप्पल की दुकान में आग लग गई। आग लगने से आसपास के दुकानदारों में हड़कंप मच गया और उन्होंने जानकारी फायर ब्रिगेड को दी। इस अग्निकांड में एक व्यापारी जलकर मौत हो गई।

शहर के मोहल्ला गोविंद नगर निवासी राधे मोहन दीक्षित पुत्र रामप्रकाश 55 वर्ष मंगलवार की रात्रि में अपनी दुकान पर रोज की भांति सो रहे थे। उसी दौरान अज्ञात कारणों से उनकी दुकान के अंदर आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। जिससे राधे मोहन की आग की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई। दुकान से उठती हुई लपटें देखकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया और उन लोगों द्वारा फायर ब्रिगेड को जानकारी दी गई। 
वहां पर मौजूद लोगों ने आरोप लगाया कि सूचना देने के करीब एक घंटे बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी घटनास्थल पर पहुंची। यदि समय से गाड़ी पहुंच जाती तो शायद व्यापारी को बचाया जा सकता था। वही, व्यापारी नेता संजय दीक्षित ने बताया कि आग की लपटें इतनी तेज थी कि आसपास के लोग अपनी दुकान को बचाने के लिए आग पर पानी डालने का प्रयास करने लगे। 
घटनास्थल पर पहुंचे सीओ सिटी सुरेंद्र नाथ ने जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम व वह स्वयं घटनास्थल पर पहुंच गए थे। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। बताया कि व्यापारी के शव को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। 

error: Content is protected !!