UP News : साढ़े पांच लाख के ईनामी दस्यु गौरी यादव गैंग के दो सदस्य असलहों समेत गिरफ्तार

चित्रकूट (हि.स.)। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल के निर्देश पर सरैंया पुलिस चौकी प्रभारी संदीप पटेल की टीम ने साढ़े पांच लाख रुपये के ईनामी डकैत गौरी यादव गैंग के दो सदस्यों को तमंचा व कारतूस के साथ दबोचा है।

ज्ञात हो कि, 23 जून को वन रक्षक धीरेन्द्र प्रताप सिंह ने मानिकपुर थाने में सूचना दी कि गाढ़ा कछार के जंगलों में दस्यु गौरी यादव अपने गैंग के सदस्यों के साथ असलहों से लैस वन क्षेत्र में कार्य कर रहे मजदूरों को बंधक बनाकर रुपयों की मांग कर फायर कर दहशत फैलाकर ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त कर दिया था। इस मामले का मुकदमा मानिकपुर थाने में दर्ज हुआ था।

गुरुवार को काम्बिंग दौरान सरैंया चौकी प्रभारी की टीम ने शिवकुमार उर्फ नेता पुत्र बद्दी निवासी जमुनिहाई थाना मारकुण्डी को एक तमंचा व कारतूस तथा उसके साथी लवलेश यादव पुत्र केशन यादव निवासी जमुनिहाई को भी तमंचा व कारतूस के साथ दबोचा है। पूछताछ में दोनों ने बताया कि दस्यु गौरी यादव गैंग के साथ उन्होंने अवधेश पुत्र श्यामलाल निवासी सांडा थाना बरौंधा सतना, राजा उर्फ रामबहोरी निवासी बिलहरी ने गाढ़ा कछार जंगलों में वन विभाग से कमीशन न मिलने पर कार्य रुकवाकर मजदूरों की पिटाई की थी। दोनों बदमाशों का खासा आपराधिक इतिहास है। टीम में चौकी प्रभारी संदीप पटेल, सिपाही दुर्गेश कुमार, शिवपाल सिंह व आरिफ अंसारी शामिल रहे।

error: Content is protected !!