UP News : यमुना नदी में कूदे बीटीसी के छात्र का शव मिला, भाई ने की शिनाख्त

औरैया(हि. स.)। शहर के मोहल्ला गोविंद नगर निवासी एक युवक बीती 19 दिसंबर को एक सुसाइड नोट छोड़कर यमुना में कूद गया था। काफी प्रयासों के बाद भी युवक की कोई भी जानकारी हासिल नहीं हो सकी थी।

बुधवार की सुबह जालौन जनपद की सीमा में राहगीरों द्वारा एक युवक का शव तैरता हुआ देखा गया। जिस पर इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाकर लखनऊ की एसडीआरएफ टीम व स्थानीय गोताखोर भी पहुंच गए। उन्होंने शव को निकालकर उसकी शिनाख्त कराई। शव की शिनाख्त गोविंद नगर निवासी युवक के रूप में की गई। 
गत 19 दिसंबर की दोपहर गोविंद नगर निवासी मारुति नंदन तिवारी एक सुसाइड नोट छोड़कर यमुना में कूद गया था। लोगों द्वारा युवक को उड़ते हुए देखकर इसकी जानकारी सदर कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक की तलाश कराए जाने के प्रयास किए। मगर कोई भी जानकारी हासिल नहीं हो सकी। इस पर पुलिस द्वारा स्थानीय गोताखोरों का सहयोग लिया गया। मगर उसकी कोई भी जानकारी हासिल नहीं हो सकी। लखनऊ की एसडीआरएफ टीम भी प्रयासरत रही मगर वह भी युवक की तलाश नहीं कर सकी। 
बुधवार की सुबह जालौन जिले के लोगों ने यमुना में एक युवक युवक का शव उतराता हुआ देखा जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर सदर कोतवाली प्रभारी संजय कुमार पांडे के अलावा सीओ सिटी सुरेंद्रनाथ मौके पर पहुंच गए और उन्होंने गोविंद नगर निवासी युवक के परिजनों को बुलाया। जिस पर युवक के भाई आरती नंदन ने शव की शिनाख्त मारुति नंदन के रूप में की। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं परिजनों ने पोस्टमार्टम कराए जाने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद वह लोग शव को लेकर वहां से चले आए। 

error: Content is protected !!