UP News : खस्ताहाल सड़क को लेकर पार्षद प्रतिनिधि नगर आयुक्त की गाड़ी के सामने बैठे

वाराणसी (हि.स.) । वाराणसी नगर निगम के वार्ड नंबर 34 के सुधाकर मार्ग की खस्ताहाल सड़क को लेकर क्षेत्रीय लोगों में नाराजगी बढ़ रही है। गुरूवार को सड़क के मरम्मत की मांग को लेकर पार्षद प्रतिनिधि मयंक चौबे नगर आयुक्त के गाड़ी के सामने धरने पर बैठ गये। टाउनहाल के सभागार में आयोजित नगर निगम सदन की बैठक में भाग लेने आये नगर आयुक्त के गाड़ी के सामने बैठे पार्षद प्रतिनिधि ने अफसरों और महापौर पर लापरवाह होने का आरोप भी लगाया। 
उन्होंने बताया कि खजुरी मुख्य मार्ग पिछले 5 वर्षों से पूरी तरह से ध्वस्त हो चुका है। इसकी जानकारी सभी अधिकारियों और महापौर को भी है। इन्हें पत्र के माध्यम से पहले ही समस्या से अवगत कराया गया है। उन्होंने कहा कि डेढ़ वर्ष पूर्व मेयर के हाथों पार्षद प्रीति मयंक चौबे की उपस्थिति में नगर निगम में कार्य का उद्घाटन हुआ। इसके बाद नगर निगम और भ्रष्ट ठेकेदारों के कारण कार्य शुरू न हो पाया। लगातार समस्याओं से अवगत कराने के उपरांत ठेकेदार को 6 महीने पहले ब्लैकलिस्ट भी किया गया। इसके बाद 06 महीना बीत जाने के बाद भी कार्य को नगर आयुक्त शुरू नहीं करा पाए है।
उन्होंने कहा कि रास्ते की हालत यह है कि आप वहां पर चल भी नहीं सकते। मयंक चौबे ने आरोप लगाया कि उत्तरी विधानसभा के विधायक और राज्यमंत्री रविंद्र जायसवाल का  प्रतिदिन इस मार्ग पर आना जाना है। किंतु कांग्रेस का पार्षद होने के कारण इस मार्ग को नही बनवाया जा रहा। उन्होंने चेताते हुए कहा कि 14 जनवरी तक इस मार्ग का निर्माण अगर पूर्ण करा कर जनता को समर्पित नहीं किया गया तो नगर निगम ऑफिस में अनिश्चितकालीन धरने पर बैठेंगे।

error: Content is protected !!