चित्रकूट में शुरू हुआ भाजपा कानपुर-बुन्देलखण्ड का क्षेत्रीय अधिवेशन

चित्रकूट (हि.स.)। उत्तर प्रदेश में हाल ही में सम्पन्न हुए विधान परिषद व विधानसभा उप चुनाव में जीत का डंका बजा चुकी भारतीय जनता पार्टी अब पंचायत चुनावों की तैयारी में जुट गई है।

भगवान श्रीराम की तपोभूमि चित्रकूट स्थित डीआरआई के उद्यमिता सभागार में आयोजित भाजपा कानपुर और बुन्देलखण्ड कार्यसमिति की एक दिवसीय अधिवेशन में इसी एजेंडे पर गहन चर्चा होने की संभावना है। गुरुवार को भारत रत्न से विभूषित राष्ट्र ऋषि नानाजी देशमुख द्वारा स्थापित दीनदयाल शोध संस्थान के उद्यमिता में भाजपा कानपुर और बुन्देलखण्ड क्षेत्र की कार्यसमिति की एक दिवसीय बैठक का शुभारंभ पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री एवं प्रदेश के सह प्रभारी वाई सत्या कुमार,प्रदेश के संगठन महामंत्री सुनील बंसल एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर अधिवेशन का शुभारंभ किया।
क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी मोहित कुमार पांडेय ने बताया कि विधान परिषद उपचुनाव में शानदार प्रदर्शन कर चुकी भाजपा अब पंचायत चुनाव के मद्देनजर संगठन को धार देने में जुट गई है। नानाजी की तपोस्थली अरोग्यधाम में आयोजित क्षेत्रीय कार्यसमिति की बैठक में चित्रकूटधाम मंडल के बांदा, चित्रकूट, महोबा व हमीरपुर जनपद के 75 मंडल प्रभारी भाग ले रहे है।समिति की बैठक में बाँदा-चित्रकूट सांसद आर के सिंह पटेल,मंत्री चंद्रिका उपाध्याय, मानिकपुर विधायक आनंद शुक्ला, भाजपा जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश खरे आदि मौजूद रहे। 

error: Content is protected !!