National News : राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने दशहरा पर देशवासियों को दी बधाई

नई दिल्ली(हि.स.)। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने रविवार को बुराई पर अच्छाई की जीत के प्रतीक दशहरा की देशवासियों को बधाई दी। 
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने संदेश में कहा, सभी देशवासियों को दशहरा की बधाई और शुभकामनाएं। यह पर्व अधर्म पर धर्म और असत्‍य पर सत्‍य की विजय का प्रतीक है । मेरी कामना है कि हर्ष और उल्‍लास का यह त्यौहार, महामारी के प्रभाव से सबकी रक्षा कर देशवासियों में समृद्धि व खुशहाली का संचार करे। 
उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने कहा, मैं दशहरे के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं। देशभर में बड़े उत्साह और उमंग के साथ मनाया जाने वाला, यह पर्व बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। यह त्योहार राष्ट्र में शांति, सद्भाव और समृद्धि लाए। 
उन्होंने कहा कि दशहरा, परिजनों और स्वजनों से मिलने और उत्सव मनाने का अवसर होता है लेकिन इस साल, कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण, मैं सभी नागरिकों से यह आग्रह करता हूं कि वे स्वास्थ्य और स्वच्छता प्रोटोकॉल और निर्देशों का सख्ती से पालन करते हुए दशहरे को पारंपरिक श्रद्धा के साथ सादगी से मनाएं। 

error: Content is protected !!