सीतापुर रोड की नवीन मंडी में आग से नुकसान, जिलाधिकारी-विधायक पहुंचें

लखनऊ(हि.स.)। सीतापुर रोड स्थित नवीन गल्ला मंडी में भोर के वक्त भीषण आग पर काबू पाया गया। सुबह के वक्त आग से 16 दुकानों में रखे सामान जलकर खाक होने की जानकारी विधायक नीरज बोरा को हुई। विधायक ने अपराह्न एक बजे नवीन मंडी में निरीक्षण का कार्यक्रम बनाया, तभी जिलाधिकारी सूर्यपाल भी वहां पहुंच गये। दोनों ने साथ में मौके पर दुकानदारों से मुलाकात कर अपनी संवदेना व्यक्त की।

विधायक नीरज बोरा ने कहा कि वर्तमान समय में बहुत सारे अपने साथी दुकानों में फायर सेफ्टी की व्यवस्था रखते हैं। मंडी के दुकान में फायर सेफ्टी कीट का होना बेहद जरुरी है। फायर सेफ्टी होने पर ही किसी प्रकार से आग को प्राथमिक स्थिति में रोका जा सकता है।

उन्होंने कहा कि मंडी में आग लगने की घटना से भारी नुकसान हुआ है। जिसमें दुकानदारों को भारी नुकसान हुआ है। आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है। तभी तक जो दुकानदार भारी नुकसान में आये हैं, वे मंडी सचिव से मिलकर अपनी मालहानि की सूचना करायें। मौके पर जिलाधिकारी भी आये हैं, उनसे आग से हुई मालहानि के लिए आवश्यक कदम उठाये जाने की अपील है।

इस अवसर पर मंडी सचिव, मंडी उप सचिव, मंडी के दुकानदारों, भाजपा नेता रिंकू सोनकर, टिंकू सोनकर सहित तमाम प्रमुख लोगों की उपस्थिति रही।

शरद

error: Content is protected !!