‘ससुरा बड़ा सतावेला’ का बेसब्री से इंतजार

मुंबई(हि.स.) भोजपुरी सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की आने वाली भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ का ऑफिशियल ट्रेलर इंटर 10 रंगीला से रिलीज होते ही वायरल हो गया था। ट्रेलर ने यूट्यूब पर एक मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं। भोजपुरिया दर्शक ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिंटू और काजल राघवानी की जोड़ी ने सभी अपने परफॉर्मस से हैरान कर दिया है। ‘ससुरा बड़ा सतावेला’ में प्रदीप पांडेय एक्शन तो कर ही रहे हैं लेकिन साथ में वो रोमांस भी करेंगे। ये कहानी एक ऐसे लड़के की है जो अपने प्यार को पाना चाहता है लेकिन उनकी शादी में ससुर के साथ-साथ पूरा ससुराल अड़चन लगता है। इसमें काजल राघवानी और प्रदीप पांडेय के बीच नोंकझोंक भी दिखाए गए हैं। इस ट्रेलर में एक्शन, रोमांस और कॉमेडी का तड़का है।

फिल्म का ट्रेलर एक और वजह से सुर्खियों में हैं जिसका कारण है एक सीन में चिंटू काजल के साथ सात फेरे लेने के बाद उनके पैर छूते हुए नजर आते हैं, जिसे देखने के बाद सभी शॉक्ड हैं। ये भोजपुरी में ऐसा पहली बार हो रहा है कि शादी के बाद किसी एक्टर को पत्नी के पैर छुआते हुए दिखाया गया है। ये काफी इंटरेस्टिंग है। इस सीन के जरिए महिलाओं के सम्मान को बढ़ाने की कोशिश की गई है। इस फिल्म को भोजपुरी के मशहूर निर्माता, निर्देशक और संगीतकार राजकुमार आर पांडेय ने बनाया है।

फिल्म के हीरो प्रदीप पांडेय चिन्टू ने कहा, “मुझे बेहद खुशी हो रही है कि ससुरा बड़ा सतावेला के ट्रेलर को इतना अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसकी स्टोरी एकदम नई है और दर्शकों के मनोरजंन का इसमे भरपूर ख्याल रखा गया है। यह एक बिग कैनवास पर तैयार की गई, एक भव्य पारिवारिक फिल्म है। इसमें मेरे किरदार के कई शेड्स हैं जो दर्शकों को पसन्द आ रहे हैं।”

निर्देशक राजकुमार पांडेय ने कहा कि इस फिल्म में आपको महिलाओं के सम्मान से लेकर उनके सशक्तीकरण की चीजें दिखाई देंगी। साथ ही आपको प्रदीप का अपनी पत्नी के प्रति प्यार भी नजर आएगा। अब आपको कहानी के बारे तो ज्यादा नहीं बता सकता हूँ, लेकिन आप सिनेमाघरों में जाकर देखेंगे तो आपको ये फिल्म वर्थ द मनी लगेगी।

error: Content is protected !!