शाहजहांपुर : पुलिस मुठभेड़ में दस हजार का इनामी बदमाश हिस्ट्रीशीटर भाई समेत गिरफ्तार

शाहजहांपुर। खुटार पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दस हजार के इनामी बदमाश व उसके हिस्ट्रीशीटर भाई को गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के कब्जे से पुलिस को एक मोटरसाइकिल, अवैध हथियार व कारतूस बरामद हुए हैं। 
थानाध्यक्ष जयशंकर सिंह ने बताया कि, पुलिस अधीक्षक एस आनंद के नेतृत्व तथा पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अपर्णा गौतम व क्षेत्राधिकारी पुवायां नवनीत कुमार नायक के कुशल निर्देशन में गठित पुलिस टीम शुक्रवार शाम थाना क्षेत्र गश्त में गश्त कर रही थी। शाम करीब छह बजे पुलिस टीम ने मुठभेड़ के दौरान गैंगस्टर एक्ट में वांछित हिस्ट्रीशीटर व शराब माफिया तथा पुरस्कार घोषित रोशन सिंह निवासी ग्राम मैनिया को उसके भाई कश्मीर सिंह के साथ लौंगापुर तिराहे से ग्राम मैनिया को जाने वाली पक्की सड़क पर से गिरफ्तार कर लिया। बदमाशों के पास से पुलिस को एक मोटरसाइकिल, तमंचा व कारतूस बरामद हुआ है। 
पुलिस पूछताछ में पता चला है कि रोशन सिंह का परिवार पूर्व में किसानों से ठेके पर जमीन लेकर खेती करता था। कुछ समय पश्चात इसका परिवार अवैध कच्ची शराब व कैमिकल से कच्ची शराब बनाने लगा। अवैध शराब के कारोबार से रोशन व उसके परिजनों ने कई एकड़ जमीन, पक्के मकान, गाडियां, कृषियन्त्र सहित करोड़ों की संपत्ति अर्जित कर ली। 
थानाध्यक्ष जयशंकर सिंह के अनुसार, रोशन व उसके भाई कश्मीर सिंह के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा पंजीकृत है तथा रोशन, कश्मीर व उसके अन्य भाईयों की हिस्ट्रीशीट भी खुली हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस अधीक्षक ने रोशन पर दस हजार का पुरस्कार घोषित किया था।

error: Content is protected !!