शादी का झांसा देकर किशोरी का किया शारीरिक शोषण, फिर कराया गर्भपात

मीरजापुर(हि.स.)। जमालपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव की एक किशोरी के साथ शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया गया। जब वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी कराया गया। इसकी जानकारी किशोरी के परिवार को तब हुई जब पीड़िता की तबियत खराब हुई। परिजन किशोरी को तत्काल अस्पताल ले गए तो चिकित्सक ने बताया कि किशोरी का गर्भपात कराया गया है। पूछने पर पीड़िता ने जब सारी कहानी बयां की तो परिजन के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित के विरूद्ध दुष्कर्म, पाक्सो एक्ट सहित अन्य आरेाप में मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित किशोरी की मां ने तहरीर देकर एक युवक पर अपनी नाबालिग पुत्री का शारीरिक शोषण करने एवं गर्भ धारण हो जाने पर गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पीड़ित किशोरी ने बताया कि बुधवार की रात आरोपित युवक ने दवा खिलाकर उसका गर्भपात कराया था। पुलिस ने छह माह के भ्रूण को लोढ़वा गांव के पास सड़क किनारे नाली से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जमालपुर थाना प्रभारी विरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित के विरूद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। उसकी तलाश जारी है। आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

गिरजा शंकर/मोहित

error: Content is protected !!