भाजपा नारों से जनता को कर रही गुमराह : अखिलेश यादव

– अखिलेश की कार्यकर्ताओं को सीख, आने वाली चुनौतियों से निपटने के लिए रहें तैयार

फतेहपुर (हि.स.)। आने वाले समय में जो चुनौतियां हमारे सामने आने वाली हैं। उसके निपटने के लिए तैयार रहें। भाजपा लगातार लोगों को नये नये नारों से गुमराह कर रही है। ना किसान की आय दोगुनी हुई, न युवाओं को रोजगार मिला।

शुक्रवार को फतेहपुर जनपद में आयोजित लोक जागरण कार्यक्रम में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कही। अखिलेश यादव फतेहपुर में लोक जागरण अभियान के अन्तर्गत दो दिवसीय समाजवादी प्रशिक्षण शिविर में शामिल होने पहुंचे थे। उन्होंने प्रशिक्षण शिविर में मंच से पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया और जमकर भाजपा की डबल इंजन सरकार पर निशाना साधा।

कार्यक्रम समापन के बाद लखनऊ वापस जाते समय सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने उत्तर प्रदेश व केन्द्र सरकार पर हमला बोला। सपा अध्यक्ष ने कहा कि झूठ बोलने वालों का बोलबाला है। कभी-कभी झूठ वालों को लाभ मिल जाता है। जनता को लगा कि बीजेपी वाले सोना देंगे, लोगों को लगा कि इनकी सरकार आएगी तो बिजली सस्ती मिलेगी और 24 घंटे बिजली मिलेगी। लेकिन 09 साल बाद लोगों की उम्मीदें पूरी होने के बजाए पानी फिर गया है।

देवेन्द्र/मोहित

error: Content is protected !!