रिश्वत मांग रही महिला दरोगा का वीडियो वाॅयरल, एसएसपी ने किया निलम्बित

झांसी। मंगलवार को पुलिस महकमें में उस समय हड़कम्प मच गया जब सोशल मीडिया पर नवाबाद थाने में तैनात एक महिला दरोगा का रिश्वत मांगते हुए वीडियो वाॅयरल हो गया। इसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने मामले को गंम्भीरता से लिया और महिला दरोगा को निलम्बित कर दिया। साथ ही मामले की जांच सीओ सिटी को सौंप कर अग्रिम कार्रवाई के आदेश दिए गये।

पति-पत्नि के बीच हुए विवाद का मामला थाना नवाबाद पहुंचा तो मामले की जांच थाने में तैनात महिला दरोगा संजना सिंह द्वारा की जा रही थी। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में आरोपी और पुलिस के बीच माध्यस्ता कर रहे व्यक्ति से महिला दरोगा कह रही कि इलाहाबाद हाई कोर्ट जाने आने में भी खर्चा होगा और वकील को भी फीस देना पड़ेगी। इस पर व्यक्ति ने दरोगा से कहा कि आरोपी पर कार्रवाई न हो इसके लिए कितने रूपये लगेगे। 
 इस पर महिला दरोगा ने स्पष्ट कहा कि 25 हजार में आपका काम हो जायेगा। इसके बाद उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वाॅरयल होने के बाद पुलिस महकमें मे हड़कम्प मच गया। एसएसपी ने मामले को गंम्भीरता से लिया और महिला दरोगा को निलम्बित करने के आदेश दिए। वही एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि एसएसपी के आदेश पर महिला दरोगा को निलम्बित कर दिया गया है। साथ ही मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी जा चुकी। जांच रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।    

error: Content is protected !!