राष्ट्रीय राजमार्ग के गड्ढों ने दो लोगों की ली जान, एक गंभीर

– अचानक गड्ढा आने से अनियंत्रित हुई बाइक, तीनों सवार सड़क पर गिरे- दो की मौत दूसरे लेन से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक के कुचलने से हुई
कानपुर। सामान्य सड़कों पर तो गड्ढा आम बात है, पर अब राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी यह रोग लग चुका है। ऐसे में तेजी आ रहे वाहन अचानक गड्ढा मिलने पर अनियंत्रित हो जाते हैं और मंगलवार को भी सचेंडी थाना क्षेत्र में ऐसा ही हुआ। बाइक सवार तीन लोग कानपुर आ रहे थे और अचानक गड्ढा मिलने पर बाइक अनियंत्रित हुई और तीनों गिर गये। एक तो उसी लेन में गिरा और दो दूसरी लेन में जा गिरे। दूसरी लेन में आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों को कुचल दिया और गंभीर रुप से घायल हो गये। तीनों को राष्ट्रीय राजमार्ग की एंबुलेंस से पुलिस हैलट अस्पताल लायी जहां पर दो को मृत घोषित कर दिया गया।
चौबेपुर थाना क्षेत्र के ईश्वरीपुर निवासी 50 वर्षीय सुभाष राठौर, 70 वर्षीय संतोष पाण्डेय और 25 वर्षीय राजेश तिवारी कानपुर देहात गये थे। मंगलवार को तीनों बाइक से कानपुर आ रहे थे। बाइक राजेश तिवारी चला रहे थे और संचेडी थाना क्षेत्र रायपुर बंबा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग में अचानक गड्ढा आ गया। गड्ढा को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गयी और गिर गयी। हादसे में सुभाष और राजेश सड़क की दूसरी लेन पर जा गिरे और संतोष उसी लेन में गिर गया। दूसरी लेन में तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने दोनों को कुचल दिया। हादसा की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग की एंबुलेंस से हैलट अस्पताल भिजवाया, जहां पर सुभाष और राजेश को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रुप से घायल संतोष का इलाज डाक्टरों ने शुरु कर दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और परिजनों को जानकारी दी।

error: Content is protected !!