अभिनेता आमिर खान के खिलाफ सड़क पर उतरे लोग, जलाये पोस्टर

गाजियाबाद। तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात से नाराज गाजियाबाद के लोग फिल्म अभिनेता आमिर खान के खिलाफ सड़क पर उतर आये और उनके पोस्टर जलाये। तमाम लोग मंगलवार को रमते राम रोड पर एकत्र हुए और आमिर के खिलाफ नारेबाजी भी की। 
इस अवसर पर समाजसेवी व व्यापारी नेता पंडित अशोक भारतीय ने आमिर खान का विरोध करते हुए कहा कि  भारत की विदेश नीति में तुर्की भारत विरोधी अभियान में पाकिस्तान व चीन का अनुगामी देश है जो भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने का काम यह कहकर कर रहे है कि कश्मीर फिलस्तीन के हालात एक जैसे ही हैं, वह कश्मीर से धारा 370 हटने का विरोध करते हैं। ऐसे में हर नागरिक का कर्तव्य है कि वह अपने देश के साथ चलते हुए विरोधियों को करारा जवाब देना चाहिए। जिस व्यक्ति को भारत की जनता ने बेपनाह प्यार कर सफलता की बुलंदी पर पहुंचाया वह  आमिर ने ऐसे विपरीत परिस्थितियों में तुर्की के राष्ट्रपति के परिजनो प्रथम महिला एमिल एद्रोगन से मुलाकात कर राष्ट्रीय नागरिक कर्तव्य के प्रति कदाचार किया है। 
उन्होंने कहा कि ऐसे कलाकार का सामाजिक बहिष्कार करके सबक सिखाने का काम किया जाए क्योंकि देश का अपमान आमिर खान ने आजादी की वर्षगांठ के दिन ही करके देश के शहीदों का अपमान किया है। 

error: Content is protected !!