यूपी कालेज प्रबंध सचिव को हटाने के लिए छात्रों ने अपने खून से मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

वाराणसी। उदय प्रताप महाविद्यालय के प्रबंध सचिव के खिलाफ मोर्चा खोले छात्रों का धरना लगातार नौवें दिन शुक्रवार को भी जारी रहा। प्रबंध सचिव को हटाने के लिए धरनारत छात्रों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने रक्त से पत्र लिखा है। 
छात्रों ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित पत्र एसीएम चतुर्थ शुभांगी शुक्ला को सौंप कॉलेज के छात्रावास का मरम्मत करा कर उसे आवंटित किये जाने की मांग भी की है। धरना प्रदर्शन में शामिल छात्रनेता शिवम सिंह ने आरोप लगाया कि कालेज के प्राचार्य के साथ छात्र नेताओं की बैठक में भी सचिव को हटाये जाने को लेकर स्थिति साफ नहीं हुई। सचिव को हटाने के लिए लिखित में मांग किया गया तो प्राचार्य ने मना कर दिया।
बताते चलें कि कॉलेज के छात्रसंघ के पदाधिकारी पिछले नौ दिनों से प्रबंध सचिव को हटाने की मांग कर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। छात्रों के धरने की जानकारी पर राज्यमंत्री रविन्द्र जायसवाल भी उन्हें मनाने के लिए पिछले दिनों धरना स्थल पर गये थे। लेकिन बात बन नहीं पाई। छात्र उदय प्रताप शिक्षा समिति के सचिव को हटाने व छात्रावास खोलने की मांग को लेकर अड़े हुए हैं। छात्र संघर्ष समिति के बैनर तले धरना दे रहे छात्रों का दो टूक कहना है कि जब तक सचिव को हटाया नहीं जाता है। तब तक आंदोलन जारी रहेगा। 

error: Content is protected !!