मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर वाराणसी , करेंगे समीक्षा बैठक

– संत रविदास की जयंती समारोह में भी भाग लेंगे,पंगत में बैठकर लंगर छकेंगे

वाराणसी (हि.स.)। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शनिवार अपरान्ह वाराणसी । मुख्यमंत्री बड़ागांव स्थित आशा कॉलेज ऑफ फॉर्मेसी एंड रिसर्च परिसर में आयोजित दो दिवसीय फार्मास्युटिकल सेमिनार का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद सर्किट हाउस लौटेंगे।

मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में जी-20 सम्मेलन और राष्ट्रपति के आगमन की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री बाबा कालभैरव व श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद सर्किट हाउस में रात्रि प्रवास करेंगे। रविवार सुबह करीब नौ बजे पुलिस लाइन से हेलीकाप्टर से बीएचयू हेलीपैड पहुंचेंगे। वहां से सड़क मार्ग से वह सीर गावेर्धनपुर स्थित रविदास मंदिर जाएंगे। दरबार में माथा टेकने के बाद पंगत में बैठकर लंगर छकेंगे। लगभग 45 मिनट रुकने के बाद मुख्यमंत्री बीएचयू हेलीपैड से लखनऊ रवाना हो जाएंगे।

मुख्यमंत्री के आगमन को देखते हुए बड़ागांव स्थित कालेज परिसर और आसपास सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद कर दिया गया। अफसर पूर्वांह से ही मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर सक्रिय दिखे। सर्किट हाउस में भी मुख्यमंत्री के समीक्षा बैठक को लेकर तैयारियां चलती रही।

श्रीधर

error: Content is protected !!