माफिया अतीक का करीबी 25 हजार का इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

फतेहपुर (हि.स.)। जनपद में पुलिस ने मुठभेड़ में माफिया अतीक अहमद के करीबी 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके पैर में गोली लगने पर पुलिस ने घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाश से राइफल व जिंदा कारतूस भी बरामद किया है।

खखरेरू थाना पुलिस एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम ने बीती रात 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद दबोचा लिया। वह प्रयागराज के माफिया अतीक अहमद का करीबी बताया जा रहा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि शातिर अभियुक्त जर्रार कुल्ली गांव के पास मजार में मौजूद है। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए अभियुक्त को पकड़ने की कोशिश की तो उसने रायफल से फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में जर्रार के दाहिने पैर में गोली लगी, जिसके बाद पुलिस ने उसे दबोच लिया। जर्रार के खिलाफ हत्या, लूट और डकैती समेत तमाम संगीन धाराओं में 12 से अधिक अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। उसके पास से एनपी बोर की रायफल और कुछ कारतूस भी बरामद की गयी है।

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में घायल बदमाश जर्रार अहमद, उसके बड़े भाई व उसके पिता का अतीक अहमद के घर आना-जाना था। खखरेरु पुलिस व स्वाट टीम ने आज जिले के खखरेरू थाना क्षेत्र के कुल्ली गांव के जंगल में हुई मुठभेड़ के दौरान जर्रार अहमद को मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार करने में कामयाब रही। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले जर्रार अहमद के मकान को बुलडोजर से जमींदोज कर दिया था, तभी से जर्रार अहमद फरार चल रहा था। पुलिस की कई टीमें लगातार जर्रार की तलाश में छापेमारी कर रही थीं। अब पुलिस ने उसे दबोच लिया है।

देवेन्द्र

error: Content is protected !!