मां से विवाद के बाद युवक ने कुएं में लगाई छलांग, मौत



हमीरपुर (हि.स.)। राठ कस्बे के पठानपुरा मुहाल में नहाने के पानी को लेकर मां से विवाद होने पर युवक ने गुरुवार को कुएं में कूद गया जिससे उसकी मौत हो गयी। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची दमकल गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद कुएं से युवक का शव बाहर निकाला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। 
राठ कस्बे के पठानपुरा निवासी हरिश्चंद्र पुत्र जगन्नाथ अहिरवार ने बताया की उसका भाई भोला (34) ई रिक्शा चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। मां धंति हैंडपंप से पानी भर के लाई थी। भोला ने नहाने के लिए मां से पानी मांगा। मां द्वारा खुद पानी भर कर लाने की कहने पर दोनों में विवाद हो गया। जिससे आक्रोशित होकर भोला ने घर के पास ही बने गहरे कुएं में छलांग लगा दी। युवक को कुएं में छलांग लगाते देख मोहल्ले में रह औंता ग्राम प्रधान कल्लू राजपूत में तत्काल रस्सी डालकर उसे बाहर आने के लिए कहा। लेकिन वह कुएं से बाहर आने को तैयार नहीं था।
सूचना पर जब तक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची युवक कुआं में डूब चुका था। करीब एक घंटे की कड़ी मेहनत के बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों ने युवक का शव कुएं से बाहर निकाला। मृतक 5 साल पहले दिल्ली में पत्नी शीला वह दो बच्चों के साथ रहकर मजदूरी करता था। जहां से पत्नी बच्चों को लेकर कहीं चली गई थी। जिसके बाद वह दिल्ली से लौट कर अपने मां पिता के साथ रहने लगा था। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

error: Content is protected !!