भाजपा एक अनुशासित पार्टी जो देश और राष्ट्रहित में काम कर रही : केशव प्रसाद मौर्य

-हमें अपने प्रयागराज की दोनों लोकसभा सीटों पर ताकत दिखानी होगी : केशव प्रसाद मौर्य

-बसपा के पूर्व मंत्री बाबूलाल भंवरा एवं सपा मेयर प्रत्याशी रहे अजय श्रीवास्तव ने भाजपा का दामन थामा

प्रयागराज (हि.स.)। भाजपा कार्यालय सिविल लाइन में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के नेतृत्व में बसपा सरकार के पूर्व मंत्री बाबूलाल भंवरा एवं सपा के मेयर प्रत्याशी रहे अजय श्रीवास्तव बुधवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा एक अनुशासित पार्टी है जो देशहित व राष्ट्रहित में काम करती है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि हम सबको एक अनुशासित सिपाही भारतीय जनता पार्टी के रूप में लगकर आगामी 25 मई को होने वाली प्रयागराज की दोनों लोकसभा सीटों पर हमें अपनी पूरी ताकत दिखानी होगी और प्रचंड बहुमत के साथ कमल खिलाना होगा, जिससे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताकत को हम और बढ़ा सकें। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सभी नेताओं को भाजपा परिवार में आने की बधाई दी और उन्हें पार्टी हित में जुट जाने को कहा एवं चुनाव में मत प्रतिशत बढ़ाने पर जोर दिया।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना, महापौर गणेश केसरवानी, महानगर अध्यक्ष राजेंद्र मिश्रा ने पार्टी में शामिल हुए सभी नेताओं को भारतीय जनता पार्टी का अंगवस्त्रम पहनाकर और उन्हें मिठाई खिलाकर पार्टी में शामिल होने की बधाई दी।

जिला प्रवक्ता राजेश केसरवानी ने बताया कि इस दौरान पार्षद कुसुमलता गुप्ता सहित कई प्रधान शामिल हुए। बधाई देने वालों में फूलपुर लोकसभा प्रभारी बालेंदु मणि त्रिपाठी, विधायक गुरु प्रसाद मौर्य, अवधेश चंद्र गुप्ता, कविता पटेल, वरुण केसरवानी, राजेश केसरवानी, विवेक मिश्रा, संजय गुप्ता, प्रशांत शुक्ला, राकेश भारती, कुलदीप मिश्रा, दीप द्विवेदी, आनंद वैश्य सुदर्शन आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने बधाई दी।

विद्या कान्त/सियाराम

error: Content is protected !!