बस्ती : सम्मानित किये गये त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में विजयी काग्रेस कार्यकर्ता

चुनाव में भाजपा से लाशों का हिसाब लेंगे मतदाता- देवेन्द्र श्रीवास्तव
बस्ती । गुरूवार को जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय पर किसान कांग्रेस द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस के नव निर्वाचित ग्राम प्रधान, क्षेत्र पंचायत एवं जिला पंचायत सदस्यों का माल्यार्पण कर स्वागत करते हुये उनका उत्साहवर्धन किया गया।
कांग्रेस के प्रदेश सचिव देवेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस ने लम्बे समय तक सघन सम्पर्क अभियान चलाया और उसी का परिणाम है कि मतदाताओं ने पार्टी प्रत्याशियांें को मौका दिया। कहा कि भाजपा और क्षेत्रीय छत्रपों के समापन का समय आ गया है। कांग्रेस आने वाले विधानसभा के चुनाव में निर्णायक जीत हासिल करेगी। कोरोना संकट काल में जिस समय कांग्रेस कार्यकर्ता लोगोें की सेवा में जुटे थे भाजपा के जिम्मेदार नेता, जन प्रतिनिधि अपने घरों में कैद थे।
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रेमशंकर द्विवेदी, किसान कांग्रेस के प्रदेश सचिव शिव विभूति मिश्र, किसान कांग्रेस जिलाध्यक्ष अमित प्रताप सिंह, डा. दीपेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता कोरोना काल में ऑक्सीजन के अभाव में मौत और लाशों को गंगा या अन्य नदियों में फेंक देने की मजबूरी भूली नहीं है। आगामी चुनाव में भाजपा का भ्रम जाल नहीं चलने वाला। लोग उत्तर प्रदेश मंे कांग्रेस की सरकार देखना चाहते हैं। नेताओं ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में किसानों, गरीबों के कल्याण के लिये अनेक योजनायें शुरू की गई थी किन्तु भाजपा की सरकार आन्दोलित किसानों पर लाठियां चला रही है। दिल्ली की सरहदों पर 600 से अधिक किसान शहीद हो गये। भाजपा की हठवादिता का मतदाता कडे़ शव्दों में जबाब दंेगे।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से संजू तिवारी, विन्दा चौधरी, हरिपाल सिंह, रविन्द्र सिंह, दिवाकर चौधरी, विवेकानन्द मिश्र, नरेश सेन, शम्भू यादव के साथ ही त्रिस्तरीय चुनाव में विजयी कार्यकर्ता शामिल रहे।

error: Content is protected !!