बलिया बलिदान दिवस पर सीएम योगी के ऐतिहासिक स्वागत की तैयारी

– परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने बैठक कर कार्यकर्ताओं में भरा जोश

बलिया (हि. स.)। बलिया बलिदान दिवस के अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 19 अगस्त को आगमन को लेकर बलिया नगर विधानसभा की तैयारी बैठक टीडी कॉलेज के मनोरंजन सभागार में बुधवार को हुई। इसमें मुख्यमंत्री के ऐतिहासिक स्वागत पर चर्चा हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए नगर विधायक एवं प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि देश की आजादी में बलिया का अहम योगदान रहा है।

उन्होंने कहा कि यह हम सभी बलियावासियों के लिए गौरव का विषय है। आजादी के 75 वर्ष बीत जाने के बाद यह पहला अवसर होगा कि कोई मुख्यमंत्री बलिया बलिदान दिवस के अवसर पर बलिया की धरती को नमन करने के लिए बलिया आ रहा है। मैं सौभाग्यशाली हूं कि बलिया के लोगों ने मुझे प्रतिनिधित्व करने का अवसर दिया।

बलिया के वीर सपूत शहीद मंगल पांडे, शेरे बलिया चित्तू पांडे, लोकनायक जयप्रकाश नारायण और पूर्व प्रधानमंत्री चंद्रशेखर इसी बलिया की धरती में जन्मे और पूरे देश में बागी बलिया के नाम को रोशन किया। बलिया क्रांतिकारियों की धरती है। बलिया बलिदान दिवस के अवसर पर अपने मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर बलिया की जनता अभी से उत्साहित है। सिंह ने कहा कि बलिया विधानसभा से 25 हजार का लक्ष्य तय किया गया है।

जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता पूरे उत्साह के साथ मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए अभी से लग जाए। बलिया बलिदान दिवस जिले के लोगों के लिए एक ऐसा ऐतिहासिक क्षण होता है जिस दिन वीर सपूतों को नमन करते हुए हर बलियावासी गर्व महसूस करता है।

बैठक में सुनीता श्रीवास्तव, देवेंद्र यादव, सुरेंद्र सिंह, संजीव कुमार डंपू, संतोष सिंह, ज्ञानेंद्र राय गुड्डू, दिनेश पाठक, पूना सिंह, नकुल चौबे, सहित सोनी तिवारी आदि थीं। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू और संचालन जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्र एवं जिला मंत्री अरुण सिंह बंटू ने संयुक्त रूप से किया।

पंकज

error: Content is protected !!