प्रधानमंत्री ने नगरोटा आतंकी मुठभेड़ मामले पर की उच्चस्तरीय बैठक

– आतंकी साजिश नाकाम करने पर सुरक्षा बलों को प्रधानमंत्री ने दी बधाई

अनूप शर्मा

नई दिल्ली (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में आंतकियों के खिलाफ हुई बड़ी कार्रवाई के बाद आज सुरक्षा की स्थिति का जायजा लेने के लिए उच्चस्तरीय बैठक की। बैठक के बाद ट्वीट कर उन्होंने कहा कि इस तरह की वारदात को नाकाम कर भारतीय सुरक्षा बलों ने एक बार फिर अपनी बहादूरी और कार्यक्षमता का प्रदर्शन किया है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने नगरोटा आतंकी हमले की एक साजिश को नाकाम किए जाने के बाद आज गृहमंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रृंगला, शीर्ष खुफिया अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। सूत्रों के अनुसार बैठक में यह पाया गया कि आतंकवादी 26/11 की बरसी पर कुछ बड़ा करने की योजना बना रहे थे।

प्रधानमंत्री ने बैठक के कुछ देर बाद ट्वीट कर कहा कि हमारे सुरक्षा बलों ने एक बार फिर अत्यंत बहादुरी और कार्यदक्षता का प्रदर्शन किया है। उनकी सतर्कता के कारण जम्मू-कश्मीर में जमीनी स्तर के लोकतांत्रिक प्रक्रिया को निशाना बनाने की एक नापाक साजिश को हराया गया।

उल्लेखनीय है कि जम्मू-कश्मीर के नगरोटा इलाके में गुरुवार को सुरक्षा बलों ने ट्रक में छिपकर जा रहे चार जैश-ए-मोहम्मद आतंकियों को मार गिराया था। केन्द्रीय जांच एजेंसी अब इस मामले की जांच में जुट गई है। जम्मू-कश्मीर में जिला विकास परिषद के 28 नवंबर को चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले आतंकियों की राज्य में बड़ी आतंकवादी वारदात की साजिश थी।

error: Content is protected !!