प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने दिव्यांगों को वितरित किए उपकरण

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर भाजपा लखनऊ महानगर ने सेवा सप्ताह के चौथे दिन उत्तर विधानसभा के विधायक और कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन के सहयोग से श्याम सत्संग भवन मंदिर मार्ग महानगर में दिव्यांगों को उपकरण वितरण का आयोजन किया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने 70 दिव्यांगों को दिव्यांग उपकरण वितरित किए गए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री की शपथ लेने के बाद ही कहा था कि मैं देश के प्रधान सेवक के रूप में कार्य करूंगा और तब से लेकर आज तक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश की सेवा करते चले आ रहे हैं। 
प्रधानमंत्री ने गरीबों को मकान के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना, भरपेट भोजन के लिए प्रधानमंत्री अन्नपूर्णा योजना, पीने के पानी के लिए योजना और स्वास्थ्य के लिए आयुष्मान योजना, उज्ज्वला योजना, हर घर बिजली पहुंचाने एवं स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत करोड़ों शौचालय बनाने की योजना चलाई इसके साथ ही किसानों के लिए किसान सम्मान निधि आदि योजनाओं के माध्यम से गरीब, किसान,  महिलाओं की सेवा करते आ रहे हैं। हम सब कामना करें कि हमारे प्रधानमंत्री शतायु हो और देश की सेवा करते रहें।
प्रदेश सरकार में मंत्री आशुतोष टंडन ‘गोपाल जी’ एवं महानगर की योजना अनुसार प्रदेश अध्यक्ष के माध्यम से 34 ट्राई साइकिल, 7 कान की मशीन और 29 व्हील चेयर का वितरण कराया गया।
महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि जिस तरह प्रधानमंत्री का व्यक्तित्व सेवा भाव का है, उसी के अनुरूप लखनऊ महानगर द्वारा सेवा सप्ताह के प्रथम दिन रक्तदान शिविर, दूसरे दिन जरूरतमंद लोगों को आंख का चश्मा, तीसरे दिन स्वच्छता अभियान और आज दिव्यांगों को उपकरण तथा मलिन बस्तियों एवं अस्पतालों में महिला मोर्चा द्वारा फल वितरण के कार्यक्रम आयोजित किए गए।

error: Content is protected !!