प्रतापगढ़ : हत्या आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर परशुराम सेना ने दिया धरना

प्रतापगढ़ (हि.स.)। कुंडा कोतवाली क्षेत्र के युवक की बारात से वापसी के दौरान की गई गोली मारकर हत्या के आठ दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है। हत्या में नामजद आरोपित को अभी तक पुलिस पकड़ नहीं सकी है जिसे लेकर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। सोमवार को कलेक्ट्रेट परिसर में हत्यारोपियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर परशुराम सेना के पदाधिकारियों ने धरना दिया और आरोप लगाया कि जिले में एक जाति विशेष के परिवारों को निशाना बनाकर हत्याएं की जा रही हैं लेकिन पुलिस हत्यारोपितों को पकड़ने में नाकाम है। 

 कुंडा कोतवाली क्षेत्र के पीरानगर से बारात प्रयागराज के नबावगंज गयी थी, जहां डीजे बजाने के दौरान विवाद के बाद में सचिन मिश्रा अंशु की गोली बीते 23 मई की रात गोली मारकर हत्या कर दी गयी। हत्या का आरोप पीरानगर गांव के पूर्व प्रधान पुत्र आकाश पर लगाते हुए नामजद मुकदमा दर्ज किया गया, लेकिन आज तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। एक महीने के अंदर कुंडा के सचिन मिश्र, लालगंज हदिराही के वरुण तिवारी, कंधई के निर्मल पांडेय व कोहंडौर के शिवपुर निवासी अरविंद दुबे की हत्या से नाराज परशुराम सेना के पदाधिकारियों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रदीप कुमार शुक्ल के नेतृत्व में सोमवार को कचहरी में धरना दिया। 
 पदाधिकारियों ने कहा कि हत्याओं से ब्राह्मण समाज आक्रोशित है। पीड़ित परिवार दहशत में हैं। शासन, प्रशासन पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने में भेदभाव कर रहा है। पदाधिकारियों ने हत्यारोपितों की गिरफ्तारी करने की मांग करते हुए ज्ञापन डीएम कार्यालय में दिया। 
 जिलाध्यक्ष अनिल स्वतंत्र, मनीष दुबे, शैलेश मिश्रा, आशीष तिवारी, महामंत्री अरुण उपाध्याय, संजय शुक्ल, चिंतामणि शुक्ल, अभिषेक मिश्र, सुमित पांडेय, देवानंद पांडेय, उत्कर्ष मिश्र आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!