पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर दो सड़क हादसा, 18 गाड़िया आपस में टकराई

बागपत(हि.स.)। ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे के चलते बीते 12 घण्टे में दो सड़क हादसे हुए। इसमें 18 गाड़िया आपस में टकरा गई। हादसे में सात लोग घायल हुए हैं। घायलों को प्राइवेट वाहन से ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने रात से ही रूट डायवर्जन कर वाहनों को हटवाने का कार्य जारी रखा हुआ है। 

  खेकड़ा थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर गुरुवार की रात सड़क हादसे के दौरान 18 गाड़ियां से अधिक वाहन आपस में टकरा गए। एक के बाद एक गाड़ी एक दूसरे से टकराती चली गई। जिसमें कई लोग घायल हुए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में एक व्यक्ति की मौत की मौत की बात सामने आ रही लेकिन प्रशासनिक अधिकारियों ने कोई भी जनहानि होने से इनकार किया है। 
 पुलिस अधिकारियों ने रूट डायवर्जन कर एक्सप्रेस-वे से जाम खुलवाया और क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाने का काम शुरू कर दिया है। खेकड़ा थाना प्रभारी रविंद्र सिंह का कहना है कि 12 घण्टे में दो सड़क हादसे हुए है, जिसमें 18 वाहन आपस में टकराकर क्षतिग्रस्त हुए है। इसमें छह से सात लोग घायल हुए है। कोहरे के कारण वाहनों की रफ्तार धीमी थी इसलिए कोई जनहानि नहीं हुई। रात से ही वाहनों को हटाने का कार्य जारी है। अभी भी हाइड्रा बुलवाकर गाड़ियों को हटाने का काम चल रहा है। ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर पुलिस रूट डायवर्जन कर सुरक्षा व्यवस्था करने में जुटी है। हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची एक पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई है हालांकि पुलिस कर्मियों को चोट नहीं आई। 

error: Content is protected !!