नोएडा से मुख्यमंत्री ने प्रदेश के किसानों को दिया संदेश

मुख्यमंत्री योगी का सपा पर तंज, कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को कड़वाहट में बदला

नोएडा (हि.स.)। जेवर एयरपोर्ट के शिलान्यास कार्यक्रम स्थल से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहां अपने राजनीतिक विरोधियों पर तंज कसा, वहीं किसान आंदोलन की हठ कर रहे किसान नेताओं को भी नसीहत दी। इसके साथ ही एयरपोर्ट के लिए जमीन देने वाले किसानों की प्रशंसा करके पश्चिम उप्र के किसानों को भी संदेश दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए उम्मीदों से बढ़कर कार्य किया

उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जेवर एयरपोर्ट के निर्माण का श्रेय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सामान्य दिनों के साथ-साथ कोरोना काल में भी देश के लिए उम्मीदों से बढ़कर कार्य किया और लोगों की जान बचाई।

सीएम योगी ने जेवर एयरपोर्ट के लिए जमीन देने वाले किसानों की प्रशंसा की

मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कई लोगों को संदेश दिया। जेवर एयरपोर्ट के निर्माण के लिए अपनी जमीन देने वाले पांच हजार किसानों की मंच से प्रशंसा की। ऐसा करके किसान आंदोलन की हठ पाले बैठे लोगों को कड़ा संदेश दिया है। इसके लिए पश्चिम उप्र के असली किसानों को भी बता दिया कि केंद्र और राज्य सरकार उनके साथ अन्याय नहीं होने देगी।

भाजपा सरकार बिना भेदभाव के विकास का कार्य कर रही है। इसका सीधा लाभ किसानों को भी मिलेगा। गन्ना किसानों को भी मुख्यमंत्री ने अपने एजेंडे में लिया और पश्चिम उप्र की गन्ने की मिठास को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने की बात कही। इससे किसानों के बीच साफ संदेश गया कि जेवर एयरपोर्ट के निर्माण से उनका भी विकास होगा और विदेशों में भी गन्ने से बने उत्पाद निर्यात किए जा सकेंगे।

सपा पर तंज, कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को कड़वाहट में बदला

उन्होंने जिन्ना की लगातार तारीफ कर रहे सपा मुखिया अखिलेश यादव को भी मुख्यमंत्री ने मंच से चेताया। उन्होंने मुजफ्फरनगर दंगों को याद दिलाते हुए कहा कि कुछ लोगों ने गन्ने की मिठास को कड़वाहट में बदल दिया और दंगों की श्रृंखला खड़ी की। मुख्यमंत्री ने लोगों को सपा से सावधान भी किया। उन्होंने जिन्ना के अनुयाइयों से दूर रहने की हिदायत देते हुए किसानों को गन्ने की मिठास फैलाने को कहा।

error: Content is protected !!