छोटे से शहर से मिली बड़ी पहचान, श्रद्धा ने जीता मिस यूपी अवॉर्ड

जालौन (हि.स.)। उरई शहर की रहने वाली श्रद्धा बाजपेई ने मिस यूपी अवार्ड जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। छोटे से शहर से निकलकर श्रद्धा ने यह अवार्ड जीतकर अपने हुनर का परचम लहराया है।

मिस एंड मिसेज फ्लाई फेम इंडिया के द्वारा नोएडा में एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें श्रद्धा बाजपेई ने मिस यूपी का अवॉर्ड जीता है। इस प्रतियोगिता में 20 राज्यों के प्रतियोगी शामिल हुए थे, जिसमें फर्स्ट रनर के रूप में उरई की रहने वाली श्रद्धा वाजपेई ने यह अवॉर्ड जीता है।

मोहल्ला सुशील नगर की रहने वाली श्रद्धा की शुरुआती शिक्षा उरई से ही प्रारंभ हुई। इसके बाद एजुकेशन के लिए वह कानपुर चली गई। श्रद्धा की मां पूनम बाजपेई ने बेटी के सपनों को पूरा करने में मदद की है। पिता शिव कुमार बाजपेई मुंबई में रहकर जॉब करते थे तो उन्होंने आर्थिक रूप से अपनी बेटी का पूर्ण रूप से सहयोग किया। इस खिताब को अपने नाम करने के बाद उसके हौसले बुलंद हैं।

श्रद्धा का कहना है कि आजकल की बेटियां हर क्षेत्र में अपने हुनर का झंडा गाड़ रही है। लड़कियां छोटे से शहर से आगे आकर अपना व परिवार का भी नाम रोशन कर रही है। श्रद्धा ने बताया कि मेरी मां ने मुझे हर वक्त सपोर्ट किया और फिर मैंने मॉडलिंग इंडस्ट्री को चुना। कॉलेज टाइम से मुझे मॉडलिंग के ज़रिए प्रतिभा दिखाने का मौका मिला और ट्रेनर आशी बग्गा ने इसमें काफी मदद की। इसके बाद फिर फ्लाई फेम एजेंसी से 2023 में मेरा पहला पोर्ट फोलियो शूट हुआ। फिर इसी साल अक्टूबर माह में मिस यूपी अवॉर्ड में विनर हुई, जिसमें मेरी ट्रेनर ने मुझे काफ़ी मोटिवेट किया। वहीं, फ्लाई फेम की ट्रेनर आशी बग्गा का कहना है कि लड़कियों को इंस्पायर कर उन्हें आगे बढ़ाना है। वहीं, जालौन की बेटी की इस खुशी के पल में शामिल होकर सदर विधायक गौरी शंकर वर्मा ने हौसलाअफजाई की।

विशाल/दीपक/सियाराम

error: Content is protected !!