चेकडैम में डूबने से ग्रामीण की मौत, 6 घंटे बाद शव मिला

मीरजापुर, 14 अगस्त (हि.स.)। मौदहा कोतवाली के छिमौली गांव में शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे निकट की चंद्रावल नदी में मछली का शिकार करने गया एक अधेड़ चेकडैम के रपटे से फिसल कर नदी में डूब गया। देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने उसकी तलाश की। काफी तलाश के बाद रात करीब 8 बजे परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से उसे चेकडैम से बाहर निकाला। और कस्बे की सीएससी में लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा है।

 छिमौली गांव निवासी रामकिशोर (40) पुत्र रामसजीवन निषाद शुक्रवार को निकट में बह रही चंद्रावल नदी मछली का शिकार करने गया था। वह नदी में बने चेकडैम में जैसे ही पहुंचा। तभी रपटे में बहते पानी में उसका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में समां गया। देर शाम तक उसके घर वापस न आने पर परिजनों ने उसकी तलाश की। काफी देर प्रयास करने के बाद चेकडैम से ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला। आनन-फानन में उसे लेकर सीएचसी आए।
जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना से परिवार में कोहराम मचा है मृतक रामकिशोर खेती किसानी कर परिवार का भरण पोषण करता था। मृतक के पिता ने कहा कि उसके एक पुत्र है। पांच बीघा जमीन है। वह बलकट बंटाई में जमीन लेकर खेती करता था। वह अपने पीछे एक पुत्र और पत्नी को रोता बिलखता छोड़ गया है।

error: Content is protected !!