चुनाव में हारने के बाद अखिलेश ट्वीटर भी चलाना छोड़ देंगे : रामशंकर

इटावा (हि.स.)। उप्र में बीजेपी अपने कार्यकाल के साढ़े चार साल पूरे कर चुकी है सरकार के जनप्रतिनिधी हर जनपद में सरकार की उप्लब्धियों को गिनवा रही है। वही विपक्ष में बैठे सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट कर सरकार पर निशाना साधा है। खास बातचीत में पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रो. रामशंकर कठेरिया ने अपनी सरकार की साढ़े चार साल के कार्यकाल को विकास पूर्ण बताया।

उन्होंने सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को ट्वीटर का नेता बताया उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव घर मे बैठकर ट्वीट पर राजनीति करना चाहते है। उन्होंने कहा कि 22 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी 350 से ज्यादा सीटें जीतकर आएगी और अखिलेश 22 के चुनाव के बाद ट्वीटर चलाना बन्द कर देंगे।

कहा कि पूर्व सरकारों के कार्यकाल में उत्तर प्रदेश में गुंडाराज कायम था लेकिन बीजेपी की सरकार में उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बन चुका है। प्रदेश से गुंडा माफियाओं का राज्य खत्म हो चुका है। भूमाफियाओं के कब्जे से गरीबो की जमीन कब्जा मुक्त हो चुकी है। नारी सशक्तिकरण के लिए प्रदेश में योगी सरकार ने महिलाओं को उनके अधिकार दिए है। सरकार ने अपने साढ़े चार के कार्यकाल में युवाओं को की शिक्षा विभाग और पुलिस विभाग में भर्ती कर और एक जिला एक उत्पाद योजना के तहत रोजगार दिए है।

उन्होंने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव कमरे में बैठकर ट्वीटर की राजनीति कर रहे हैं वह जमीन पर निकलकर न तो कार्यकर्ताओं से मिलते है और न ही उन्हें कुछ हकीकत मालूम है। मुलायम सिंह यादव की विरासत को वह सम्भाल नहीं पाए है।आगामी विधानसभा चुनाव में हारने के बाद वह ट्वीटर चलाना भी छोड़ देंगे। उन्होंने 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी की 350 से ज्यादा सीटें आने का दावा किया है।

error: Content is protected !!