गाजियाबाद: हिस्ट्रीशीटर बदमाश पुलिस मुठभेड़ में घायल, गिरफ्तार

गाजियाबाद(हि.स.)। थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस टीम ने घिटोरा रोड पर मुठभेड़ के दौरान एक हिस्ट्रीशीटर बदमाश को गिरफ्तार किया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से हिस्ट्रीशीटर घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से एक तमंचा, मोटर साइकिल तथा कारतूस बरामद किए हैं।

पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण)रवि कुमार ने बताया कि थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस टीम घिटोरा रोड पर शुक्रवार की अलसुबह चेकिंग कर रही थी। तभी एक मोटर साइकिल पर सवार एक संदिग्ध व्यक्ति को रोका तो वह तेज गति से मोटर साइकिल पीछे मोड़कर पुलिस पर फायर करते हुए वापस घिटोरा, बागपत की तरफ भागने लगा। जिस पर थाना ट्रोनिका सिटी पुलिस ने बदमाश की घेराबन्दी की तथा पुलिस ने गोली चलाई, जिससे बदमाश गोली लगने से घायल हो गया।

पूछताछ में पकड़े गये बदमाश ने अपना नाम अंश कुमार उर्फ गोलू निवासी खानपुर मोड़ रामपार्क एक्सटेंशन थाना ट्रोनिका सिटी बताया है। जिसको प्राथमिक उपचार हेतु सीएचसी लोनी भेजा गया है। अंश कुमार उर्फ गोलू वर्तमान में थाना ट्रोनिका सिटी व लोनी के कुल तीन अभियोगो में वांछित है तथा थाना ट्रोनिका सिटी का हिस्ट्रीशीटर 39-ए है। अभियुक्त के विरुद्ध अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

फरमान

error: Content is protected !!