एजेंसी के मैनेजर से रंगदारी मांगने वाला बदमाश को भेजा जेल

देवरिया। एक एजेंसी के मालिक से रंगदारी मांगने वाले बदमाश को कोतवाली पुलिस ने अवैध असलहा के साथ शुक्रवार को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया। युवक स्वंय को विकास दूबे का भांजा बता रहा था। पुलिस ने मैनेजर की तहरीर पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। हिरासत में लिए गए युवक के विरुद्ध कोतवाली में चेन स्नेचिंग का केस दर्ज है। बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।
शहर के रुद्रपुर मोड़ के पास एक एजेंसी है। बुधवार को एजेंसी के एक कर्मचारी के मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने मालिक का मोबाइल नम्बर मांगा। कर्मचारी ने देने से मना किया तो बदमाश मालिक की हत्या की धमकी देने लगा। कर्मचारी ने मैनेजर शंभूशरण मिश्र का नम्बर दे दिया। बदमाश ने मैनेजर को फोन कर मालिक का नम्बर मांगा। मैनेजर ने नम्बर नहीं दिया तो वह उसे धमकी देने लगा। मैनेजर भी उसे रुपये नहीं देने की बात कहीं। बदमाश विकास दूबे गिरोह के होने और दोस्तो की जमानत के लिए रुपये की मांग की बात कहीं। मैनेजर ने इसकी जानकारी मालिक को दी। मालिक के निर्देश पर कोतवाली पुलिस को दी। 
प्रार्थना पत्र पर कोतवाली पुलिस जांच शुरु की तो मोबाइल नम्बर शहर के रामनाथ देवरिया मोहल्ला का निकला। पुलिस ने रंगदारी मांगने वाले अनूप तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार बदमाश के विरुद्ध पहले भी चेन स्नेचिंग का मुकदमा दर्ज है। वह कोतवाली में दर्ज एक मुकदमें में वांछित था। उस पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित था। बदमाश सत्ता पक्ष के एक नेता का चालक था। पुलिस बदमाश से पूछताछ कर शुक्रवार को न्यायालय चालान कर दिया। 

error: Content is protected !!